INMINING

ब्रू युग में क्रिप्टो खनन में INMINING की भागीदारी

क्रिप्टोकरंसी माइनिंग में शामिल गुड मॉर्निंग स्पेक्टेटर्स मित्र यह परियोजना एक नवीन लॉटरी मॉडल के माध्यम से टोकन धारकों के बीच वितरित की जाएगी, जो उपयोगकर्ताओं को खनन पुरस्कार के एक हिस्से को वितरित करती है। लाभ का एक और हिस्सा भविष्य में लाभ मार्जिन में संभावित गिरावट को ऑफसेट करने के लिए नए खनन उपकरणों में निवेश किया जाएगा। हालांकि, मुनाफे का एक और हिस्सा खुले बाजार पर INMG टोकन वापस खरीदने के लिए उपयोग किया जाता है और फिर उन्हें टोकन की दीर्घकालिक स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए जला दिया जाता है।INMINING    महंगे उपकरण खरीदने या खनन समूह में शामिल होने के बिना सभी इच्छुक उपयोगकर्ताओं को औद्योगिक पैमाने पर बिटकॉइन खनन में भाग लेने में सक्षम बनाता है। यह परियोजना अलबुगा विशेष आर्थिक क्षेत्र में बनाए जाने वाले सबसे बड़े रूसी डेटा केंद्र पर केंद्रित है। एसईजेड निवासी के रूप में,    INMINING में    महत्वपूर्ण लाभ होंगे जो एक गंभीर प्रतिस्पर्धात्मक लाभ प्रदान करते हैं और खनन के लाभों को अधिकतम करते हैं।हालांकि 2019 की दूसरी तिमाही में लंबी गिरावट के बाद बिटकॉइन बाजार की वृद्धि वापस आ गई है, खनन कंपनी बिटकॉइन अभी भी कई चुनौतियों का सामना कर रहा है। बढ़ती ऊर्जा की कीमतें, विशेषज्ञता की कमी, कम लाभ मार्जिन, उच्च कर, अधिकारियों का बढ़ता दबाव, आवश्यक अवसंरचना के साथ गायब स्थान – इन सभी समस्याओं के कारण कई खनन कंपनियों की विफलता और बंद हो जाती है।INMINING    अपने अद्वितीय स्थान और चुने हुए तकनीकी समाधान के लिए उपरोक्त सभी समस्याओं का समाधान करेगा। अलुगा KEK में बहुत कम बिजली की कीमतें (केवल $ 0.025 प्रति किलोवाट) पर्याप्त कर और सीमा शुल्क लाभ के साथ परियोजना को अपने लाभ को अधिकतम करने की अनुमति देगा।इसी समय, कंटेनर खनन के लिए बिटफ़्यूरी समाधान औद्योगिक पैमाने पर अधिकतम क्षमता और खनन दक्षता प्रदान करते हैं।Bitcoin खनन2019 की गति और रुझान बिटकॉइन की 10 वीं वर्षगांठ को चिह्नित करते हैं। एक दशक से अधिक समय में, कीमतों में 2 मिलियन के कारक की वृद्धि हुई है। बाजार पूंजीकरण 2013 की तुलना में 20 गुना बढ़ गया है। बिटकॉइन 1500 Altcoin और टोकन एक्सचेंज के साथ 400 से अधिक एक्सचेंजों पर ट्रेड करता है।एसी ब्लॉकबॉक्स उपकरणों का उपयोग करने के मुख्य लाभ हैं:1. उच्च दक्षता। ब्लॉकबॉक्स AC डेटा सेंटर में 176 एयर-कूल्ड सर्वर होते हैं।2. नवाचार और स्केलेबिलिटी। ब्लॉकबॉक्स एसी बिटकॉइन खनन बाजार पर वर्तमान में उपलब्ध सबसे शक्तिशाली और लागत प्रभावी समाधानों में से एक है।3. गतिशीलता। ब्लॉकबॉक्स एसी एक कंटेनर-प्रकार सेलुलर डेटा सेंटर है जिसे उपयुक्त भौगोलिक बिंदुओं पर रखा जा सकता है।4. स्थिरता और विश्वसनीयता। ब्लॉकबॉक्स एसी 24/7 निगरानी और पेशेवर तकनीकी सहायता प्रदान करता है, जो उच्च प्रणाली के प्रदर्शन और हर समस्या के तेजी से समाधान की गारंटी देता है।5. रिमोट प्रदर्शन की निगरानी। ब्लॉकबॉक्स एसी मालिक नियमित ब्राउज़र या मोबाइल एप्लिकेशन के साथ डिवाइस की स्थिति को दूरस्थ रूप से मॉनिटर कर सकते हैं।6. एज टेक्नोलॉजी का संपादन। ब्लॉकबॉक्स एसी के सेलुलर डेटा सेंटर को आवश्यक घटकों को बदलकर आसानी से अपग्रेड किया जा सकता है।खनन में वर्तमान चुनौतियांहालांकि हसरतनेटज़वर्क बढ़ता गया, अंत में कई खनन परियोजनाएं बंद हो गईं। विफलता के मुख्य कारण कम लाभप्रदता और नियामक कार्रवाई हैं।निम्नलिखित चुनौतियों की पहचान की जा सकती है:

  1. महंगी बिजली।
  2. कम या नकारात्मक लाभप्रदता।
  3. कर
  4. क्रिप्टो-माइनिंग के लिए कानूनी प्रतिबंध।
  5. इंफ्रास्ट्रक्चर आवश्यकताओं।

INMINING   समाधान INMINING    एक नवीन दृष्टिकोण का उपयोग करता है जो उपरोक्त सभी समस्याओं को हल करता है। दक्षिणी रूस में अलबुगा विशेष आर्थिक क्षेत्र में डेटा केंद्र स्थापित किए जा रहे हैं।एसडब्ल्यूजेड में बिटकॉइन फार्म का स्थान खोजने से न केवल परियोजना आयोजक, बल्कि सभी टोकन धारकों के लिए लाभ अधिकतम होगा:

  1. सस्ती बिजली।
  2. कर लाभ।
  3. टैरिफ लाभ।
  4. इन्फ्रास्ट्रक्चर।
  5. सुरक्षा

INMINING    इस प्रकार के प्रतियोगियों पर निम्नलिखित लाभ प्रदान करता है:

  1. लोअर ऊर्जा की लागत: बादल खनन कृषि सामान्य रूप से जिन देशों में ऊर्जा अपेक्षाकृत सस्ती है में आधारित है हालांकि (। उदाहरण के लिए चीन, आइसलैंड, स्वीडन, जॉर्जिया), वे के साथ कर सकते हैं  INMINING  साथ नहीं    प्रति kWh 0.025 डालर  प्रतिस्पर्धा    ।
  2. बिक्री अनुबंध नहीं है, लेकिन टोकन हैं, आंतरिक मूल्य की संपत्ति: क्लाउड खनन ग्राहकों को पहले एक निश्चित अनुबंध मूल्य ($ 10 जीएच / एस के लिए $ 0.5) और फिर दैनिक प्रबंधन शुल्क का भुगतान करना होगा बिना किसी संपत्ति को प्राप्त किए। इसके   विपरीत,  INMINING  सदस्यों को   न केवल लॉटरी में भाग लेने और परियोजना द्वारा जीते गए बिटकॉइन को जीतने का अधिकार है, वे टोकन भी प्राप्त करते हैं कि वे स्वतंत्र रूप से निपटान कर सकते हैं।

  3. प्रत्येक प्रारंभिक
      परिग्रहण संभावना:  INMINING-    टोकन न केवल टोकन बिक्री के दौरान, लेकिन यह भी क्रिप्टो मुद्राओं के आदान-प्रदान के बाद स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं। इसी तरह, जो भी  एक   सदस्य    बनना चाहता है, वह  किसी भी समय ऐसा कर सकता है। क्लाउड माइनिंग प्रोवाइडर नियमित रूप से बिटकॉइन कॉन्ट्रैक्ट बेचना बंद कर देते हैं जब कोई भी नि: शुल्क खनन उपकरण उपलब्ध नहीं होता है।
  4. पारदर्शी प्रक्रिया:   अगले कुछ महीनों में  ,   एक  कंप्यूटर केंद्र बनाया जाना है, जिसका स्थान केईसी अलबुगा में जाना जाता है। यह परियोजना को क्लाउड माइनिंग प्रदाताओं से अलग करता है, जिनके पास अक्सर अपने खनन उपकरण नहीं होते हैं।

 INMINIZE एक   बिजनेस मॉडल

INMINING व्यवसाय मॉडल की प्रमुख विशेषता     अभिनव लाभ वितरण तंत्र है । सभी प्राप्त बिटकॉइन और बिक्री राजस्व निम्नानुसार वितरित किए गए हैं:

  1. बिजली और अन्य ओवरहेड्स
  2. नए खनन उपकरणों में पुनर्निवेश – मुनाफे का 50%
  3.   आगे जलने से INMG खरीदें   – लाभ का 15%
  4. टोकन धारकों के बीच लॉटरी – लाभ का 35%।

प्रत्येक महीने   , INMINING   क्रिप्टो एक्सचेंज के माध्यम   से INMG के एक छोटे हिस्से को   वापस खरीदता है और इसे जला देता है।

इस प्रक्रिया के कई सकारात्मक प्रभाव हैं:

  1. लंबे समय तक टोकन स्थिरता बनाए रखें
  2. तरलता और व्यापारिक मात्रा बढ़ाएँ
  3. प्रेरित  INMG-  मालिकों    उनके टोकन, जो स्थिरता बढ़ जाती है रखने के लिए।
  • टोकन प्रारंभिक प्रस्ताव – सबसे महत्वपूर्ण तथ्य
  • टिकर:   INMG
  • मानक:   ERC20
  • दशमलव संख्या:   18
  •   कुल उत्सर्जन: 150,000,000 INMG
  • न्यूनतम आदेश राशि:   100 अमेरिकी डॉलर
  • स्टॉक मार्केट पर खरीदते समय भुगतान का तरीका:   बीटीसी

टोकन काम:

75% –
टोकन बिक्री टीम – सभी बिके हुए टोकन का 15%, लेकिन कुल निर्गम मूल्य कार्रवाई का 15% से अधिक नहीं
– सभी टोकन बेचा का 8%, लेकिन कुल मुद्दे का 5% से अधिक नहीं

बजट:

85% – खनन, इंस्टॉलेशन और इंस्टॉलेशन ऑफ हार्डवेयर, ग्राउंड रेंट, इन्फ्रास्ट्रक्चर
13% – ओवरहेड्स, जिसमें मार्केटिंग
2% शामिल है – अन्य लागत (वकीलों की फीस सहित)

रोड मैप

Q1 2019 डेटा सेंटर के निर्माण की तैयारी शुरू करें
; दल का निर्माण; विशेष आर्थिक क्षेत्र अल्बुगा के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत।Q2 2019
हार्डवेयर निर्माता का चयन, मार्केटिंग पार्टनरशिप का गठन, श्वेत पत्र और टोकन पर काम करना, श्वेत पत्र का ऑडिट करना।Q3 2019
मार्केटिंग अभियान, मूल्य अभियान की शुरुआत, बंद प्रेस्ले के साथ शुरू होती है।Q4 2019
सार्वजनिक मुख्य दौर, टोकन वितरण, पहले क्रिप्टो एक्सचेंज में पंजीकरण, डेटा सेंटर स्टार्टअप, खनन हार्डवेयर खरीद, टीम विस्तार।Q1 2020
एसी ब्लॉकबॉक्स का भुगतान और वितरण, इंस्टॉलेशन और सेटअप, डेटा सेंटर की शुरुआत, लॉटरी और सर्वेक्षण इंटरफेस का संपादन।Q2 2020
पहली आय, पांच अन्य क्रिप्टो एक्सचेंजों पर पंजीकरण, लॉटरी परीक्षण और चयन प्रक्रिया।Q3 2020
लॉटरी और पहला सर्वेक्षण।Q4 2020
पुटर्न खरीदें और बर्न पर्टामा।Q1 2021
एक और खनन मॉड्यूल खरीदें और शुरू करें।

टिम Inmining

निष्कर्ष

का उद्देश्य   वर्तमान  आधिकारिक  रिपोर्ट   है   INMINING   – एक औद्योगिक पैमाने पर एक अभिनव Bitcoin खनन परियोजना – संभावित खरीदारों  की कल्पना  है कि   प्रस्तावित टोकन प्रस्ताव के संबंध में  में  INMINING-  समुदाय में प्रवेश   चाहते हैं  । श्वेत पत्र में निहित जानकारी पूरी तरह से विस्तृत और प्रासंगिक जानकारी के साथ संभावित खरीदारों को प्रदान करने के लिए है ताकि वे यह तय कर सकें कि परियोजना के आगे के विश्लेषण का संचालन करना है और संभवतः अपने टोकन प्राप्त करना है।

स्पष्ट और अधिक सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए।

Leave a comment

Design a site like this with WordPress.com
Get started